Saturday, July 27, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडफिर लोगों को बड़ी चपत लगाने की फिराक में सामिया बिल्डर

फिर लोगों को बड़ी चपत लगाने की फिराक में सामिया बिल्डर

  •  नए प्रोजेक्ट के नाम पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश
  • अभी भी भटक रहे हैं इस बिल्डर के सताए लोग
  • दो दर्जन से अधिक मुकदमों में भी पुलिस कार्रवाई शून्य

एफएनएन, रुद्रपुर : सामिया बिल्डर के खिलाफ दर्ज दो दर्जन से अधिक मुकदमों में अभी पुलिस कार्रवाई चल ही रही है कि बिल्डर ने लोगों को फंसाने का एक और नया तरीका इजाद कर लिया। पुराने पैसे और प्लॉट के लिए लोग अभी भी ठोकरे खा रहे हैं और बिल्डर ने नए प्रोजेक्ट के नाम पर नया खेल शुरू कर दिया है। आए दिन इस बिल्डर के कार्यालय में हंगामा देखा जा सकता है, वाबजूद बिल्डर पुराना चुकता किए बिना रुद्रपुर के लोगों को ठगने की कोशिश कर रहा है।
रुद्रपुर में काशीपुर रोड पर सामिया लेक सिटी के नाम से कॉलोनी सुर्खियों में हैं।

बिल्डर की बेईमानी और हेराफेरी के चलते आज इस कॉलोनी में लोग फ्लैट या प्लाट को रीसेल में खरीदने तक से बचते हैं। बिल्डर तमाम लोगों को प्लांट और फ्लैट देने के नाम पर मोटा चूना लगा चुका है। अब तक बिल्डर के खिलाफ 24 से अधिक मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने पिछले दिनों सक्रियता दिखाकर बिल्डर के तमाम कर्मचारियों को जेल भेजा। यहां तक की एसआईटी गठित कर दर्ज मुकदमों की जांच करने की बात भी कही गई। जेल भेजे गए कर्मचारी अब बाहर हैं और एक बार फिर लोगों को ठगने की योजना बना रहे हैं।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बिल्डर ने स्टूडियो अपार्टमेंट के नाम पर नई प्लानिंग की जानकारी दी। यानी रुद्रपुर के लोगों को एक बार फिर ठगने की कोशिश चल रही है। कॉलोनी के रेजिडेंट बिल्डर की ठगी को लेकर कई बार हंगामा भी कर चुके हैं।

बड़ा सवाल यह है कि नया खेल खेलकर बिल्डर फिर से लोगों को शिकार बनाने का काम कर रहा है। इस संबंध में जब बिल्डर जमील अहमद से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि जिन लोगों का भुगतान शेष है, उनको किस्तों में पैसे दिए जा रहे हैं और दीपावली तक हम इन लोगों की देनदारी पूरी कर लेंगे। यहां सवाल यह उठता है कि जब पुरानी देनदारी पूरी नहीं कर पाए तो नया प्रोजेक्ट क्यों चालू किया जा रहा है ? क्यों रुद्रपुर की भोली-भाली जनता को ठगने की कोशिश चल रही है? और फिर क्यों पुलिस इस मामले में शांत बैठी है। क्रमशः

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments