Thursday, May 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeअंतरराष्ट्रीयपीएम मोदी और UAE के राष्ट्रपति ने की अबू धाबी में UPI...

पीएम मोदी और UAE के राष्ट्रपति ने की अबू धाबी में UPI RuPay कार्ड सेवा की शुरुआत

एफएनएन, दिल्ली  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 फरवरी को दो दिवसीय यात्रा के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंच गए हैं। यूएई पहुंचने पर पीएम मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस बीच UAE के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने पीएम मोदी को गले भी लगाया। बता दें कि 2014 के बाद से यह पीएम मोदी की यूएई की सातवीं यात्रा है।

PM Modi In Dubai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi in Dubai) आज से 14 फरवरी तक संयुक्त अरब अमीरात की अपनी आधिकारिक यात्रा पर हैं। पीएम मोदी ने व्यापक रणनीतिक साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ बैठक की।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

इस अहम बैठक के बाद पीएम मोदी अबू धाबी में एक सामुदायिक कार्यक्रम ‘अहलान मोदी’ में भारतीय समुदाय को भी संबोधित करेंगे। अहलान मोदी कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए लगभग 65 हजार से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण में 700 से अधिक सांस्कृतिक कलाकारों की एक प्रदर्शनी शामिल है।

इस आयोजन के अगले दिन यानी 14 फरवरी को पीएम मोदी अबू धाबी में बोचासनवासी श्री अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे।

WhatsAppImage2024-02-11at73136PM
WhatsAppImage2024-02-11at73136PM
previous arrow
next arrow
Shadow

अबू धाबी में UPI RuPay कार्ड सेवा की हुई शुरुआत

पीएम मोदी और यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने अबू धाबी में UPI RuPay कार्ड सेवा की शुरुआत की।

पीएम मोदी ने UAE के राष्ट्रपति को बताया अपना भाई

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, अबू धाबी हवाई अड्डे पर मेरी अगवानी के लिए समय निकालने के लिए मैं अपने भाई, महामहिम मोहम्मद बिनजायद का बहुत आभारी हूं। मैं एक सार्थक यात्रा की आशा करता हूं जो भारत और यूएई के बीच दोस्ती को मजबूत करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments