Friday, October 18, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यदिल्लीNational Couple Day 2024: साथ कुकिंग, स्पा जैसी एक्टिविटीज से बना दें...

National Couple Day 2024: साथ कुकिंग, स्पा जैसी एक्टिविटीज से बना दें इस डे को एक-दूसरे के लिए खास

 

एफएनएन, नई दिल्ली: वैसे तो रिलेशनशिप में रहने वालों के लिए हर दिन ही खास होता है, लेकिन अगर आप बिजी शेड्यूल या काम के चक्कर में एक- दूसरे को वक्त नहीं दे पाते, तो वैलेंटाइन डे, शादी की सालगिरह, कपल डे जैसे दिन आपको साथ वक्त बिताने का मौका देते हैं। हर साल अगस्त की 18 तारीख को नेशनल कपल डे मनाया है। इस दिन कपल अपने साथ, अपने प्यार को एन्जॉय करते हैं। अगर आपको भी इस दिन को सेलिब्रेट करने का कोई आइडिया नहीं सूझ रहा, तो ये रहे कुछ टिप्स।

साथ करें कुकिंग

आज संडे के दिन लगभग दोनों की ही छुट्टी होगी, तो इसे ऐसे न जाने दें। कपल डे के दिन साथ कुकिंग का प्लान करें। कुछ ऐसी रेसिपी बताएं जो आप दोनों को पसंद हो। इसे फिर बनाने में भी मजा आएगा। कुकिंग के दौरान थोड़ा-बहुत रोमांस भी हो जाएगा।

ट्रिप प्लान करें

इस दिन को यादगार बनाने और सेलिब्रेट करने के लिए ट्रिप प्लान कर सकते हैं। ऐसी जगह जहां आप पहली बार मिले थे या फिर वो जगह जो आपके बकेट लिस्ट में शामिल हो, वहां का प्लान कर सकते हैं। दूर कहीं जाने का सीन नहीं बन पा रहा है, तो शहर में ही कहीं आसपास घूमने निकल जाएं।

डेट पर ले जाएं

शादी के बाद लाइफ में इतने बिजी हो जाते हैं कि हम खुद के रिलेशनशिप पर फोकस ही नहीं कर पाते, तो इस दिन स्पेशली संंग वक्त बिताने की प्लानिंग करें। पार्टनर के साथ डेट पर जाएं। ऐसी जगह चुनें जहां आप डेटिंग के दौरान मिला करते थे। स्योर ये जगहें आपको साथ बिताए उन खूबसूरत पलों की याद दिलाएंगी और रिलेशनशिप को चार्ज करने का भी काम करेंगी।

स्‍पा प्‍लान करें

स्पा माइंड या बॉडी को रिलेक्स करने का बहुत ही बेहतरीन जरिया है। रिलेशनशिप में रोमांस भरने और उसे लॉन्ग लॉस्टिंग चलाने के लिए प्यार के साथ-साथ माइंड का शांत रहना भी जरूरी है। तभी आप छोटे- मोटे लड़ाई-झगड़े को आसानी से हैंडल कर पाएंगे। स्पा क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का भी मौका देता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments