Friday, July 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडसांसद त्रिवेंद्र ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात, जनता के सामने रखा होने...

सांसद त्रिवेंद्र ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात, जनता के सामने रखा होने वाले विकासकार्यों का ब्यौरा

एफएनएन, हरिद्वारः लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न होने के बाद मंगलवार को हरिद्वार लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता का आभार प्रकट करने हरिद्वार पहुंचे. उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के माध्यम से मतदाताओं का आभार प्रकट करने के लिए विधानसभा स्तर पर कार्यक्रम आोयजित किए जाएंगे. इस दौरान उन्होंने सांसद के तौर पर अपने 5 साल में होने वाले विकास कार्यों के बारे में बताया.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि, हरिद्वार की मुख्य समस्या खनन है. उन्होंने कहा कि खनन से पारिस्थितिकी संतुलन बिगड़ रहा है. साथ ही गंगा की निर्मलता पर ध्यान देना होगा. उन्होंने कहा कि पतित पावनी गंगा के प्रति हम बेहद संवेदनशील हैं. भारत सरकार हजारों करोड़ रुपए गंगा की निर्मलता के लिए खर्च कर रही है. हमें उस पर ध्यान देना होगा.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

वहीं उन्होंने कहा कि हरिद्वार में चल रहे बाईपास रोड, रिंग रोड के काम को तेज गति देनी होगी. ग्रामीण क्षेत्र के किसानों और गरीबों की आवाज प्रशासन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हरिद्वार की स्वच्छता पर ध्यान देकर धार्मिक महत्वत्ता को समझना होगा.

नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि हरिद्वार और ऋषिकेश के धार्मिक महत्व को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए विचार किया जाएगा. यहां जो तीर्थ पर्यटक आते हैं, उन्हें किसी तरह की दिक्कत न हो, इस पर सरल और सुगम रूपरेखा तैयार की जाएगी. हरिद्वार ग्रामीण में भूमि कटाव, जल भराव और जंगली जानवरों की समस्या है. इस समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जाएगा. प्रशासन और मुख्यमंत्री तक उनकी आवाज पहुंचाई जाएगी.

वहीं मंगलौर उपचुनाव को लेकर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्द ही पार्टी पदाधिकारी बैठक करेंगे और रणनीति तैयार करेंगे. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हम जनता के बीच जाएंगे. प्रतिनिधि के तौर पर हमारी कोशिश होगी कि हम जनता से सीधा-सीधा संवाद स्थापित करें.

ये भी पढ़ेंः- जंगल की आग से वेडिंग हॉल जलकर हुआ राख, फायर ब्रिगेड को चार घंटे लगे आग बुझाने में

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments