Sunday, September 8, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडदेहरादून पुलिस ने पत्थरबाज युवाओं के फोटो किए जारी, आप भी जानें...

देहरादून पुलिस ने पत्थरबाज युवाओं के फोटो किए जारी, आप भी जानें कौन हैं यह उपद्रवी

एफएनएन, रुद्रपुर : देहरादून में भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पुलिस पर पत्थरबाज़ी करने वाले युवाओं के फोटो जारी कर दिए गए हैं। पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर 9997233033 जारी कर लोगों से इनकी पहचान बताने का अनुरोध किया है।

आपको बता देंगे इस मामले में दून पुलिस पहले ही मुकदमा दर्ज कर चुकी है। 9 फरवरी को गांधी पार्क में बेरोजगार युवकों के धरना प्रदर्शन के दौरान उपद्रवी व्यक्तियों द्वारा पुलिस बल पर पथराव करते हुए सरकारी व सार्वजनिक वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया था।

पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए लाठीचार्ज कर कई युवाओं को हिरासत में भी लिया था। वही लाठीचार्ज में काफी युवाओं को चोट भी आई थी। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेने के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था।

डीजीपी अशोक कुमार का कहना था कि अराजकता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब पुलिस ने इन उपद्रवियों की पहचान के लिए वीडियो फुटेज के आधार पर फोटो निकालकर उन्हें सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया है।

व्हाट्सएप नंबर देकर लोगों से अनुरोध किया गया है कि इन लोगों के बारे में जानकारी पुलिस को साझा करें ताकि उनकी गिरफ्तारी हो सके।

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे हिटलरशाही बताया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मानें तो खुद भीड़ में सरकार ने अपने आदमी भेजकर उपद्रव कराया और अब युवाओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments