Saturday, July 27, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडविधानसभा में भर्तियों को लेकर कांग्रेस का हल्ला-बोल, प्रदेशभर में जगह-जगह प्रदर्शन...

विधानसभा में भर्तियों को लेकर कांग्रेस का हल्ला-बोल, प्रदेशभर में जगह-जगह प्रदर्शन कर फूंका पुतला

एफएनएन, देहरादून : उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और अन्य विभागों की भर्तियों में धांधली के मामलों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज विरोध दर्ज किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में विरोध-प्रदर्शन के साथ सरकार का पुतला दहन किया। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने भर्तियों में धांधली होना युवाओं के साथ धोखा है। सरकार को इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

देहरादून में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्रीय संयोजक विकास नेगी के नेतृत्व में धामी सरकार का पुतला दहन किया। उन्होंने कहा कि भर्ती घोटाले का मुख्य आरोपी हाकम सिंह का संबंध भी उन्ही की पार्टी से है। ऐसे में जब आरोपियों का संबंध सीधे-सीधे सरकार में बैठे लोगों से है तो स्वतंत्र जांच कैसे संभव हो सकती है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। यदि सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी तो आने वाले दिनों में एनएसयूआई सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी।

रुड़की में भी सिविल लाइन स्थित चंद्रशेखर चौक पर कांग्रेसियों द्वारा भाजपा सरकार का पुतला दहन किया गया। साथ ही भर्तियों  की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई। नगर अध्यक्ष कलीम खान ने कहा कि जिस तरह से भाजपा सरकार ने विधानसभा में अपने करीबियों की भर्ती की गई है वह बहुत ही निंदनीय है। घोटाले से प्रदेश के युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है।।

हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंकते हुए नारेबाजी की। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय पालीवाल ने कहा कि इस मामले में जिस तरह से युवाओं के साथ धोखा किया गया उसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ कांग्रेस बर्दाश्त नही करेगी। उन्होंने मांग की कि जिस भी विधान सभा अध्यक्ष के कार्यकाल में ये भर्तियों की गई हैं, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो उनकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments