Tuesday, July 9, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडकांग्रेस नगर अध्यक्ष एवं महिला कांग्रेस कमेंटी ने मनाया राहुल गाॅधी का...

कांग्रेस नगर अध्यक्ष एवं महिला कांग्रेस कमेंटी ने मनाया राहुल गाॅधी का जन्मदिन बाॅटे फल

एफएनएन, किच्छा: नगर कांग्रेस कमेंटी नगर अध्यक्ष भूपेन्द्र चैधरी सहित दर्जनों कांग्रेस पदाधिकारियों ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र एकत्र होकर राहुल गाॅधी के जन्म दिवस पर मरीजों में फल वितरण किये, इस दौरान उन्होंने उनकी दीर्घ आयु की कामना की। इस मौके पर उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए चैधरी ने कहा कि राहुल गाॅधी की दूरगामी सोच के चलते ही देश में पुनः पार्टी का कद बढ़ा है, कहना था कि जन विरोधी नीतियों के चलते देश की जनता ने भाजपा को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुॅचाने का आव्हान किया।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

इस मौके पर नगर अध्यक्ष भूपेन्द्र चैधरी, ओम प्रकाश दुआ, अशोक मित्रा, अक्षय बाबा, जुनैद मलिक, नितिन शर्मा, अफजाल शेरी, छोटे लाल कोली, बंटी पपनेजा, मिस्बाल कुरैशी, विनोद मोर्या, सरनपुरेवाल, एन0 यू0 खान आदि उपस्थित थे। इधर कांग्रेस महिला कमेंटी प्रदेश महामंत्री सुनीता कश्यप के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने पार्टी कार्यालय पर एकत्र होकर राहुल गाॅधी के जन्म दिवस के मौके पर खुशी का इजहार करते हुए मिष्ठान वितरण किया।

इस मौके पर सुनीता कश्यप ने कहा कि राहुल गाॅधी देश हित में कार्य करते हुए देश को जोड़ने मे जुटे हुए है परन्तु विपक्ष जनता को गुमराह कर देश को बाॅटने का काम कर रहा है, परन्तु लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने भाजपा को करारा जवाब देकर साफ कर दिया है, कि जनता भाजपा की नीतियों को पूरी तरह से समझ चुकी है तथा निकाय चुनाव में जनता इससे भी बेहतर जवाब देकर भाजपा को आईना दिखाने का काम करेगी। इस मौके पर जानकी देवी, सुमित्रा देवी, सुजाता, मीरा तिवारी, पूजा वर्मा सहित अनेक महिलाए उपस्थित थी।

ये भी पढ़ें:- व्यापार मंडल चुनाव संचालन समिति पर आरोप लगाना व्यापारी हित में नहीं- राजीव

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments