Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
03
Krishan
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराष्ट्रीयसूरत में परिवार ने किया सामूहिक सुसाइड, मरने वालों में दंपति के...

सूरत में परिवार ने किया सामूहिक सुसाइड, मरने वालों में दंपति के माता-पिता और तीन बच्चे शामिल, जांच में जुटी पुलिस

एफएनएन, अहमदाबाद: गुजरात की डायमंड सिटी सूरत से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। सूरत में पालनपुर पाटिया इलाके में सामूहिक आत्महत्या एक मामले में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पी लिया था। इस घटना के खुलासे के बाद हीरा नगरी में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी का नाम नहीं लिखा है। इसमें कुछ लोगों को रुपये देने का ब्योरा लिखा है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही कि फर्नीचर व्यवसाय में सक्रिय परिवार ने कुछ लोगों को उधार रुपये दिए थे। उनके रुपये नहीं लौटाने पर परिवार के मुखिया ने यह कदम उठाया।

मरने वालों में छोटे बच्चे भी
पुलिस के अनुसार पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाले मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच गया। पड़ोस के लोगों का कहना है कि मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। उनके पास बड़े ठेके हैं।

सूचना पर पहुंचे परिवार के सदस्य
सोलंकी परिवार के सुसाइड के बाद परिजन भी पहुंच गए हैं, लेकिन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं एक ही परिवार के सात सदस्यों की आत्महत्या की सूचना आसपास के लोग भी दौड़ पड़े हैं। स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा है कि मनीष भाई को लोगों से पैसे वापस लेने थे। वहीं कुछ स्थानीय लोग यह भी जानकारी दे रहे हैं कि लंबे समय से परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था। इसी के बाद परिवार ने आत्महत्या की है। इस सनसनीखेज घटना में जानकारी मिल रही है कि परिवार ने आर्थिक तंगी से निकलने के लिए अपने फ्लैट को बेचने के लिए भी निकाला था, लेकिन फ्लैट नहीं बिक पाने पर परिवार ने आखिर में आत्मघाती कदम उठा लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments