Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडअपराधियों के आगे ऊधमसिंहनगर पुलिस नतमस्तक 

अपराधियों के आगे ऊधमसिंहनगर पुलिस नतमस्तक 

  • पत्रकारों पर दिन-दहाड़े पिस्टल तानने वालों पर 20 घंटे बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

  • पीड़ित पत्रकार बोले ऊधमसिंहनगर कानून व्यवस्था चौपट

एफएनएन, रुद्रपुर : रुद्रपुर में दिनदहाड़े एसएसपी कार्यालय के पास पिस्टल तानने वाले कार सवारो पर पुलिस ने 20 घंटे बाद कोई कार्रवाई नहीं की, जिनको लेकर पत्रकारों में भारी रोष है, वहीं पुलिस की कार्य-प्रणाली पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। पीड़ित पत्रकारों ने साफ कहा कि पुलिस की इसी लापरवाही से जनपद में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

जिले में आए दिन फायरिंग, तलवार लहराने,लोगों से मारपीट की घटनाएं हो रही हैं, जिसमें पुलिस कार्रवाई की जगह फैसला कराने का काम कर रही है।

गौरतलब कि सोमवार को दोपहर चार बजे के आस-पास पत्रकार नरेन्द्र राठौर और सौरभ गंगवार एसएसपी कार्यालय से दो पहिया वाहन से निकले थे। इसी दौरान एसएसपी कार्यालय के पास ही एक कार में सवार लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की। विरोध करने पर उनके ऊपर पिस्टल तान दी।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

इसकी सूचना तत्काल पंतनगर थानाध्यक्ष को फोन पर दी गई। पुलिस को सूचना देने के दौरान दोनों आरोपी कार लेकर भाग गए, फिर थोड़ी दूर पर ही कार खड़ी करके दोनों वापस आकर पत्रकारों से फिर भिड़ गए। दोनों ने सरेआम पत्रकारों को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि कार में एक दो नहीं, वल्कि तीन पिस्टल मौजूद थीं।

इसके बाद आरोपी एक पिस्टल फेंककर भाग गए। पिस्टल पुलिस को सौंप दी गई है। गाड़ी का नंबर, वीडियो भी पुलिस को सौंपी गई है, लेकिन 20 घंटे बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

पीड़ित पत्रकार नरेन्द्र राठौर ने कहा कि यह पुलिस की बड़ी लापरवाही है। जनपद में पुलिस की इसी लापरवाही की बजह से अपराधी बेखौफ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस यदि समय रहते आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें…आईसीडी व कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेंस फाउंडेशन के सहयोग से मानव तस्करी विरोध दिवस पर जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments