Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडरक्षा बंधन पर धामी सरकार का तोहफा, उत्तराखंड रोडवेज की बसों में...

रक्षा बंधन पर धामी सरकार का तोहफा, उत्तराखंड रोडवेज की बसों में फ्री सफर कर सकेंगी महिलाएं

एफएनएन, देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बार भी रक्षा बंधन पर महिलाओं को बड़ी सौगात दिया है. रक्षा बंधन के दिन महिलाएं उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में फ्री सफर कर सकेंगी. उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) सीपी कपूर ने इसको लेकर आज गुरुवार 8 अगस्त को आदेश जारी किए है.

उत्तराखंड परिवहन निगम की तरफ से जारी आदेश में साफ किया गया है कि रक्षाबंधन के दिन उत्तराखंड राज्य के भीतर उत्तराखंड परिवहन निगम बसों में महिलाएं फ्री सफर कर सकती है. उनसे कोई किराया नहीं लिया जाएगा.

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

परिवहन सचिव ब्रजेश संत की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया था कि इस नि:शुल्क यात्रा का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी. परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) सीपी कपूर की ओर से जारी नि:शुल्क यात्रा संबंधित आदेश के अनुसार रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को प्रदेश के भीतर उत्तराखंड परिवहन निगम की ओर से संचालित साधारण बसों के किराये में शत-प्रतिशत छूट दिया जाएगा. हालांकि, परिचालक की ओर से ई-टिकट मशीन से (Raksha Bandhan Ladies) या फिर लगेज बुक से गन्तव्य का टिकट बनाया जायेगा. और धनराशि की जगह पर शून्य अंकित किया जाएगा.

Raksha Bandhan

ये सुविधा सिर्फ उत्तराखंड राज्य के अंदर ही मिलेगी. यदि कोई महिला उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में उत्तराखंड के बाहर सफर करती है तो उसका किराया लिया जाएगा.

पढ़ें- NEET PG 2024: परीक्षा स्थगित करने की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments