Sunday, May 12, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडअडानी हो या अंबानी या जय शाह सभी का करूंंगा स्‍वागत, निवेश...

अडानी हो या अंबानी या जय शाह सभी का करूंंगा स्‍वागत, निवेश और रोजगार है प्राथमिकता: अशोक गहलोत

एफएनएन, जयपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्‍य में रोजगार और निवेश की आवश्‍यकता की बात को ध्‍यान में रखते हुए शनिवार को कहा कि चाहे उद्योगपति गौतम अडानी हो या केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह हो, उनके राज्‍य में सभी का स्‍वागत है। गौरतलब है कि भाजपा द्वारा कांग्रेस का मजाक उड़ाए जाने के बाद यहां आयोजित इंवेस्‍ट राजस्‍थान समिट में उन्‍होंने यह टिप्‍पणी की।

  • अडानी ने की गहलोत की तारीफ

दरअसल, सीएम गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के Invest Rajasthan 2022 Summit कार्यक्रम में शुक्रवार को मशहूर उद्योगपति अडानी ने भी शिरकत की थी। इस दौरान उन्‍होंने राजस्‍थान में 65 हजार करोड़ रुपये के नए निवेश का वादा किया। इस दौरान, अडानी ने गहलोत की काफी तारीफ की, जिसमें तेजी से निर्णय लेने की उनकी क्षमता, सामाजिक सुरक्षा की अनोखी योजनाओं का भी जिक्र किया गया।

  • अडानी-गहलोत की मुलाकात बनी चर्चा

इस दिन गहलोत और अडानी के एक साथ एक मंच पर आने के बाद से यह मुद्दा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है क्‍योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही राहुल गांधी ने अडानी, अंबानी को खरी-खोटी सुनाई थी और अब उन्‍हीं की पार्टी के नेता का इन उद्योगपतियों से मुलाकात लोगों को रास नहीं आ रहा है।

  • राहुल गांधी ले चुके हैं अडानी को निशाने पर

ध्‍यान देने वाली बात यह है कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ने अपने दिए भाषण में कहा था कि अडानी दुनिया का दूसरा सबसे अमीर शख्स कैसे बन सकते हैं, जबकि देश में बेराजगारी की दर सबसे ज्‍यादा है? किसी भी व्‍यवसाय में उनका एकाधिकार कैसे हो सकता है कि वह कोई भी बंदरगाह और हवाई अड्डा खरीद ले। व्यवसाय के लिए इनके पास सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों से पैसा आता है, जो जनता का पैसा है। बता दें कि राहुल गांधी समय-समय पर नरेंद्र मोदी पर यह कहते हुए निशाना साध चुके हैं कि उनकी सरकार उद्योगपतियों के लिए काम करती है।

  • गहलोत ने सफाई में कही ये बात

इन सबके जवाब में गहलोत ने समिट में एमएसएमई कॉन्क्लेव को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से कहा, चाहे अडानी हो या अंबानी या अमित शाह के बेटे जय शाह, हमारे यहां सभी का स्‍वागत है। हमें निवेश और रोजगार चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments