Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तर प्रदेशबाराबंकी में पकड़ी गई 5 करोड़ की मारफीन, पूरे नेटवर्क को खंगालने...

बाराबंकी में पकड़ी गई 5 करोड़ की मारफीन, पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी पुलिस

एफएनएन, बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जैदपुर थाने की पुलिस के हाथ लगे दो तस्करों ने जिले में मारफीन तस्करी के सक्रिय नेटवर्क की ओर इशारा किया है। पुलिस ने कमीशन पर काम करने वाले इन तस्करों से 5.1 किलो मारफीन बरामद की। मारफीन की आपूर्ति मसौली के ही रहने वाले तस्कर ने की है। पुलिस अब इन तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही इस मामले में और तस्करों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

दरअसल, मादक पदार्थ तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण लगाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जैदपुर पुलिस ने मुखबिरी के आधार पर दो मादक पदार्थ तस्करों रामू वर्मा पुत्र स्व. रक्षाराम निवासी बरसौली थाना जैदपुर व चन्द्रभान सिंह पुत्र जवाहर सिंह निवासी भूपतिनगर मजरे टेरा थाना जैदपुर को जहीरूद्दीन मोड़ से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से कुल 5.1 किलोग्राम मारफीन बरामद की। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत करीब 05 करोड़ 10 लाख रुपये बताई गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों में चंद्रभान जैदपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। जबकि रामू वर्मा पर एनडीपीएस के मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बरामद मारफीन थाना मसौली निवासी इमरान ने दी है। जिनको वह लोग अपने अन्य साथी के साथ मिलकर ग्राहक तलाश कर बेचने का काम करते हैं। मारफीन बेचने से प्राप्त रुपयों का कुछ भाग कमीशन के रुप में मिलता है। पुलिस टीमों का गठन कर अन्य अभियुक्तों की तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही इस पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।

Also read-Hapur News: थाने पहुंचे युवक से मुंशी ने रखी गजब डिमांड- रिश्वत में 5 किलो आलू मांगने के बाद अब 1 किलो जलेबी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments