Saturday, September 21, 2024
spot_img
spot_img
03
20x12krishanhospitalrudrapur
previous arrow
next arrow
Shadow
Homeराज्यउत्तराखंडगिफ्ट देकर भी न जीत पाई शिक्षिका का दिल तो सोशल मीडिया...

गिफ्ट देकर भी न जीत पाई शिक्षिका का दिल तो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी अश्लील फोटो

एफएनएन, बाजपुर : एक छात्रा जब गिफ्ट देकर भी जब शिक्षिका का दिल न जीत पाई तो गुस्सा होकर स्कूल छोड़ने के बाद उसने शिक्षिका के नाम से फेक आईडी बनाकर फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो अपलोड कर दी।

आपको बता दें कि एक शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में उनके नाम से फेक आईडी बनाकर अध्यापिकाओं की अश्लील फोटो एडिट कर व आदर्श कन्या इन्टर कालेज बाजपुर की फोटो अपलोड की गयी है। जिससे समाज व रिश्तेदारी में उनकी बेईज्जती होने के कारण मानसिक आघात पहुँचा है। एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ. मंजुनाथ टीसी के निर्देशन में बाजपुर पुलिस द्वारा मामले में तत्काल कार्यवाही कर धारा 509ख आईपीसी व 67आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

WhatsApp Image 2023-12-18 at 2.13.14 PM

मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक बाजपुर नरेश चौहान द्वारा करते हुए मामले की संवेदनशीलता व महिला सम्बन्धित अपराध की गम्भीरता को देखते हुए शिक्षिका द्वारा उपलब्ध कराये गये इंस्टाग्राम आईडी के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी हेतु साईबर सैल रुद्रपुर को रिपोर्ट प्रेषित की गई। साईबर सैल रुद्रपुर से प्राप्त मोबाईल की कैफ आईडी निकाली गयी है तथा ट्रू कॉलर आईडी चैक की गयी तो मोबाईल नम्बर पर एक नाम प्रदर्शित हुआ। पीड़िता से उपरोक्त सम्बन्ध में पूछने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह हमारे स्कूल की छात्रा रही है। जिसने वर्ष 2022-2023 में 12वीं की परीक्षा पास की है। उक्त छात्रा उन्हें पसन्द करती थी और आये दिन गिफ्ट लाती थी। उपरोक्त दोनों मोबाईल नम्बरों की सीडीआर निकालकर विश्लेषण किया गया तो उक्त नम्बर पूर्व छात्रा द्वारा प्रयोग करना पाया गया। जिस पर उसे पूछताछ हेतु थाना लाया गया।

पूछताछ के दौरान उसके द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया गया व उसके मोबाईल से अपराध के सम्पूर्ण साक्ष्य बरामद हुए है। मोबाईल से प्राप्त साक्ष्य को अभियोग में साक्ष्य के रूप में प्रयोग किया जायेगा व छात्रा से बरामद मोबाईल फोनों को कब्जे में लिया गया।

पूछताछ करने पर छात्रा ने बताया कि वह उक्त शिक्षिका को पंसद करती थी लेकिन उक्त शिक्षिका उसे पसंद नहीं करती थी। उन्होंने उसे एग्जाम में कम नंबर दिये थे जिससे उसनके गुस्से में आकर शिक्षिका की इंस्टाग्राम फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड कर दिया।

पढ़ें – अल्मोड़ा में ‘पुष्पा स्टाइल’ में लीसे की हो रही थी तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments